काका पंजाबी सिंगर सक्सेस स्टोरी..




Punjabi singer kaka biography 

kaka- punjabi- singer.png.

काका का सुरवाती जीवन : kaka punjabi singer 

 रविंदर सिंग  काका पंजाबी सिंगर लिरिक्स कंपोज़र,है।का जन्म पंजाब में चंदू माजरा पटिआला में सन  1996 एक गरीब फॅमिली में हुवा। काका के पिताजी मिस्त्री का काम करते है इससे आपको पता  चल सकता  है की घर  में कैसी परिस्थितिया रही होंगी।

काका ने सुरवाती स्कूलिंग पटिआलासे एक सरकारी स्कूल में कियी। और आगे चलकर  b tech मैकेनिकल किया है। जब 


काका कॉलेज में थे तब उनके घरवालों को चिंता रहती थी की क्या ऐ  कॉलेज अच्छे से पास भी करेगा या नही। उनके बड़े भाई  स्टडीज में अच्छे थे। पर वो कहते है  हर इंसान अलग होता है  और हर किसीको अलग तरहकी  शिक्षा की जरुरत होती हैकुछ लोग स्कूल  में अच्छे होते है  तो कुछ  असल जिंदगी में। काका भी उनमेसे एक है।

 काका को सुरवात से गाने में बहोत ही दिलचस्पी थी और वो स्कूल,कॉलेज की दिनों जब भी मौका मिले तब गाने गाते थे। पर काका के घरवालोको ऐ मंजूर नही  था उनको यही लगता था की काका स्टडीज में अपना लक्ष बनाये ना की गाने  पे। काका को सुरवात से गाने गाने से लगाव  था और जो सपना उनके दिलो दिमाग़ में पल रहा था उसको उन्होंने कभी मरने  नही  दिया।


ग्रेजुशन  के बाद काका को अर्कीटेक्चर की महीना  25000 हजार की जॉब लगी। पर कोरोना महामारी के चलते पूरा देश जब लॉकडाउन में चला गया तब काका घर पर  आये। बहोत सा समय वो अपने रूम में गाने का रियाज करते थे। 

Kaka become star :

काका का पहला गाना कह लेन दे जब  रिलीज हुव्हा तब ऐ गाना इतना प्रसिद्ध हुव्हा तो काका रातोरात स्टार बन गया। हलाकि काका का पहला एल्बम सोंग था सुरमा जो उन्होंने अपने दोस्तोए साथ में  २०१९ में बनाया था ये गाना उतना प्रसिद्ध नि हुवा। काका ने उनका पहला गाना हन्नी रिकार्ड्स से लांच करवया जो था कह लें दे यो ये गाना बहोत पसंद कीया गया ट्रेंडिंग होने लगा उसके बाद काका ने दुसरे सोंग रिलीस करे तेज्जी सीट और लिबास ये उससे भी जादा फेमस हुए।

 आप देखंगे की काका के सोंग्स पे मिलियंस बार गाने देखे गए है। हालकी ये इतना आसन नहीं था इसके पीछे उनकी बहोत महनत रही है काका को जब खुद का गाना लांच करना था तब काका के पास पैसे नहीं थी और  काका ने जॉब किया पैसे इकठा किये और अपने दोस्तों के साथ पहला गाना लांच किया ये जादा सफल तो नहीं हुव्हा पर यही असफलता उनके आज की सफलताकी चावी बन गयी।

काका का रंग कला है आपने गाने में उन्हें देखा होगा और यही रंग काका का पंसदीदा रंग है।  काका को कही बार रिजेक्ट कर दिया।कभी उनके काले रंग की वजसे नोकरी, प्यार उनके गाने  कही जगह पे रिजेक्ट किया गया पर काका ने कभी हार नि मणि और आगे बढ़ते रहे। 
काका आज आपने खुद के लिखे गाने गाते है।आज वही  गाने की कंपनिया उनके पास आती है पर काका ने उन्हें मना  कर दिया। दुनिया यसी ही है when you are down they want to kick you and when you are up still they want to kick you .
आज  काका सेलिब्रिटी बन चूका है। महज कुछ ही गणों ने काका को इतनी प्रसिद्धि दिला डाली।

kaka Punjabi singer all songs-Kaka most viewed songs: 

1)  Temporary Pyaar

2)  kale je libas di

3)  teji seat

4)  Keh len de

5)  Door pendi

5)  Tennu ni khabar

6)  Dhundh ki khusboou

काका के बारेमे लिखनेका मेरा यही मकसद  था आपको प्रेरणा मिले आपको जो सपने है आप उनको किसी भी हालत में जिन्दा रखो और उन्हें पानेकी कोशिश करते रहे  काका ये जो प्रसिधी पाए है ये सिर्फ एक साल में  पर काका की इसके पीछे कई सालोकी मेहनत रही होगी। हम आशा करंगे की काका भविष में बडे  सिंगर की तौर पर उभरेंगे और आचे अच्छे गाने हमें देते रहेंगे .



 अगर आप अपने सपने के लिए काम नि करोगे तो आपको दुसरोके सप्नोकेलिये काम करना पड़ेगा . तो अगर आपके भी सपने है,जीवन में आशाए है तो उन्हें मरने मत दीजिये हर दिन थोडा थोडा करके आपने सपनो की राह  पर चलते रहिये आपको भी आपकी मजिल मिल ही जाएगी .


NOTE: अगर दू गई जानकारी में कुछ भी गलत है या फिर आपको पास और कुछ जानकारी है तो हमें जरुरु लिखे .

0 Comments